Saturday 9 December 2017

एस्ट्रोफोरेक्स इंस्टाग्राम डाउनलोड


Breezyy stayfly एलटी 3 द्वारा मैं Instagram के बारे में कहने के लिए कई नकारात्मक बातें नहीं है लेकिन कुछ चीजें हैं जो मुझे लगता है कि हमें सेटिंग्स में बदलने में सक्षम होना चाहिए। पहले हमें कहानियों को चालू या बंद करने में सक्षम होना चाहिए। कहानियों की अवधि का उपयोग करने में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि मेरे पास पूरी तरह से एक ऐप है जो मैं उपयोग करता हूं। मुझे लगता है कि इसके अलावा बैटरी को तेजी से पलायन और वाईफ़ाई से कनेक्ट नहीं होने पर अधिक डेटा का उपयोग करना होगा। अगर आप अपनी खुद की कहानियों को पोस्ट करने या दूसरों को देखने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं तो फेसबुक चैट के लिए कोई भी बटन बंद होना चाहिए। दूसरे, आप लोगों को कालानुक्रमिक आदेश वापस ले जाना चाहिए। मैं एक दिन पहले चीजों को नए पदों के साथ मिलाकर देखना पसंद नहीं करता। मैंने कई लोगों को इस बारे में कुछ समय के लिए शिकायत करते देखा है लेकिन अभी तक इसे तय नहीं किया गया है। मेरा अंतिम मुद्दा सूचनाएं है नोटिफिकेशन को एक साथ समूहीकृत करना एक अच्छा विचार नहीं है, क्योंकि मुझे यह पसंद करने के लिए रखना है कि फ़ोटो को किसने पसंद किया? अगर यह संख्या दिल से चली जाती है और मैं उस पर क्लिक करता हूं, तो मैं सचमुच कुछ ही सेकंडों में देखता हूं कि इससे पहले कि यह नोटिफिकेशन के बाकी हिस्सों में शामिल हो। यदि वे शामिल होने जा रहे हैं, तो कम से कम हमें यह चुनने का विकल्प चुन लें कि हमने वास्तव में सूचना देखा है, या चीजों को आसान बनाने के लिए व्यक्तिगत नोटिफिकेशन पर वापस जाना है। मेरा परिप्रेक्ष्य Instagram ऐसी एक मजेदार सामाजिक मीडिया है, जहां दुनिया भर के लोग कई अलग अलग तरीकों से कनेक्ट कर सकते हैं और मुझे इसकी सराहना है कि आप किसी अन्य व्यक्ति को अपने व्यक्ति के प्रति अपमानजनक व्यवहार के आधार पर इंटरनेट के खतरे को रोकने के लिए किसी भी व्यक्ति को कैसे रोक सकते हैं और Ive साइबर धमकाने वाले ट्रोल को बंद करने का अवसर, स्पष्टीकरण बिंदु flagreport के लिए धन्यवाद जो कि Instagram हमारे लिए प्रदान किया गया था। मुझे यह भी पसंद है कि वहां पर एक सहायता केंद्र के रूप में अच्छी तरह से उपयोगकर्ताओं को अपने आप जैसे चीजों को सही ढंग से काम करने का पता लगाने का मौका मिला। मेरे पास Instagram के साथ एकमात्र समस्या है उद्धरण के लिए अनावश्यक उन्नयन, जिस तरह से यह पहले सेट किया गया था जब मैंने पहले अपना अकाउंट साल पहले बनाया था, सबकुछ बिल्कुल ठीक था, लेकिन हर कुछ महीनों में इसे बदल दिया गया और कुछ और करने के लिए उन्नत किया गया जो कि कोई भी नहीं कभी भी उस बिंदु के लिए तैयार किया जाता है जहां हमें इसे इस्तेमाल करना पड़ता है लेकिन अब तक उन्नयन के अच्छे अच्छे परिणाम के लिए, मुझे कहना है कि वीडियो में समय की मात्रा बढ़ गई है जो कि महान है कुल मिलाकर यह एक बहुत ही सफल वेबसाइट है, जो मुझे लगता है कि हर कोई अपनी प्रतिभा और दुनिया के साथ रचनात्मकता को साझा करने का आनंद लेता है, इसलिए मैं इसे 5 सितारा, अच्छी तरह से किया गया धन्यवाद amp धन्यवाद। धन्यवाद विपक्षी मुझे लगता है कि यह अनुचित है कि Instagram में नग्नता पर नियम हैं जब जानवरों के दुर्व्यवहार या दुरुपयोग के संबंध में समुदाय मानक या Instagram सुरक्षा नियम नहीं हैं (फ़ोटो amp वीडियो) या स्पष्ट जातिवाद की रिपोर्ट करने का एक तरीका है। कुछ कैसे Instagram उस के लिए एक मानक नहीं है और यह एक फोटोग्राफर कला या एक ऐतिहासिक तस्वीर की तस्वीर को हटाने के रूप में महत्वपूर्ण नहीं लगता है Instagrams सुरक्षा के डबल मानक और कला या अन्य बुद्धिमानी में मानव शरीर के शुद्धिकृत प्राचीन विचारों को पूरा करने की प्रवृत्ति Instagram पूरी तरह से गैर प्रगतिशील बनाता है। जाहिरा तौर पर कई अन्य लोगों के साथ Instagram क्षुद्र नस्लवाद के लिए एक पश्चाताप के साथ ए-मॉरल रविवार स्कूल शिक्षक की जेब में रहता है साथ ही Instagram में ऑनलाइन स्टॉलर्स को विनियमित करने का कोई तरीका नहीं है जो अपने सभी समय बिताने के लिए बाहर निकलते हैं ताकि वे कुछ फ़ोटो ध्वज या शिकायत कर सकें। इसकी मानसिकता का प्रकार और छेड़छाड़ का एक प्रकार जो अनियंत्रित हो जाता है और किसी व्यक्ति द्वारा किया जा सकता है जो वह रिपोर्टिंग की तुलना में अधिक खतरनाक है। किसी को वास्तव में अपने शरीर से नफरत करने के लिए असंतुलन होना चाहिए ताकि वे किसी न किसी और के लिए शर्मनाक मानें। मुझे उससे डर लगता है। Instagram कलाकारों या राय के साथ आवाज के लिए एक सुरक्षित स्थान नहीं है जो समाज के मानदंडों से परे जाते हैं। आशा है कि आप सभी सिस्टम में उबाऊ दांत होने का आनंद लेंगे। भय और असुरक्षा के लिए खानपान के साथ मज़े करना। ग्राहकों ने भी खरीदा इस हफ्ते तकनीकी मंगलवार महान प्रतिक्रिया का लोड हो रहा है। हम जैसे गर्म विषयों पर चर्चा करते हैं - सभी एप के लिए व्यापार होता है हम भी कुछ क्वोट्सकक्वोट टॉक का जवाब देते हैं। घड़ी अब जैव एस्ट्रॉफ़्क्स में यूट्यूब चैनल वीडियो एफएक्स विदेशी मुद्रा हैप्पी शुक्रवार लोग आशा है कि हर कोई एक अच्छा सप्ताह था मेरे इस सप्ताह amp में कुछ ट्रेडों है एक पारदर्शी टूटने। - यूएसडीसीएडी: (ऊपर) सप्ताहांत से पहले 100 पिप्स लाभ पर बंद। - EURJPY: 130 पीआईपी - जीबीपीयूएसडी हासिल लक्ष्य के साथ बंद: लघु संख्या 1 ने नकारात्मक 45 पीआईपी - जीबीपीयूएसडी पर बंद कर दिया: एक और लघु, एक बार फिर नकारात्मक 48 पीआईपीएस बंद कर दिया। हालांकि, जोड़ी के रूप में मुझे उम्मीद के रूप में गिरावट आई और अगले सप्ताह के लिए मंदी में रहना होगा। दुर्भाग्यशाली सोने: कम लिया सभ्य जोखिम पुरस्कार हालांकि इसके अंतिम पैर के बीच में ऊपर की तरफ को बंद कर दिया गया था। एक बार और अधिक गिरावट आई है और उम्मीद है कि सप्ताह के आगे गिरावट की उम्मीद है। अंततः। लगभग 60-70 पीआईपी के साथ में क्या मुझे नुकसान (या यहां तक ​​कि जीत) के बारे में परवाह है? तुम उठो और चार्ट के बाहर गंदगी विस्फोट। अगले सप्ताह लाओ रीयलटाइफ़ोफ्रेडट्रिंग नेशर कोटिंग लाइटिंग गुड अंतिम पोस्ट स्टर्लिंग पर 46 पीआईपी खो गए हैं। उस ईजे और गोल्ड पर लगभग ब्रेकएव फिर भी गिरावट की उम्मीद आगे की शॉर्ट: 1.2520 स्टॉप: 1.2564 लक्ष्य: 1.2333 जोखिम इनाम 1: 4 पहले की तुलना में बेहतर GoAgain NoRemorse असहाय मेरी यात्रा की शुरुआत शुरू। एक अच्छी कनाडाई व्हिस्की पर पिलाने और 14 घंटे की उड़ान से पहले व्यापारिक लाउंज में कुछ जैतून का आनंद लेना। नए यूट्यूब वीडियो पर छोड़ी गई सभी महान टिप्पणियों पर कुछ घंटे पहले पोस्ट की गईं (लिंक बायो में) सिंगापुर और मलेशिया में कुछ जगहों को साझा किया जाएगा बीमार किसी भी व्यक्ति के लिए रहना चाहे जो व्यापारिक बात की गई पेय को पूरा करना चाहता है। 2017 के बाहर यात्रा एस्ट्रोफ़क्स रिपोस्ट शॉनिलफेक्स 13 यूएसडीसीएडी का संक्षिप्त अवलोकन सीएमपी: 1.3179 स्टॉप: 1.3273 लक्ष्य: 1.2 9 83 मैं अपने पहले विश्लेषणात्मक लक्ष्य के बाद नोटिस लदान। फिर भी उनके पास कहने के लिए एक लाख बातें हैं लेकिन खर्च करने के लिए कुछ नहीं इसके एसोक्स्पेट टॉबेः अन्य वायराउंड गोल्ड - क्यूई -1225 से ऊपर अपना सिर ऊपर उठाना। सीएमपी पर लघु निष्पादन: 1230 123.07 रोकता 1219.07 को लक्षित करना 1: 1.7 आरआर आनंदमय शॉन्सट्रैड जस्ट साउंस ने सोचा कि विश्लेषणात्मक कार्रवाई के बिना यह थोड़ा उबाऊ था। प्लस मुझे तुम लोग पसंद है ओवरऑनयूयूयूयूयूयूपीएपी ने किया और धूमिल किया। आगे नीचे की ओर 118.00 130 पीआईपी की उम्मीद कई लोगों के लिए किया यह एक विशाल स्विंग के लिए होल्डिंग । फर्स्टऑन बैक TargetHit पहले दिन चार्ट पोस्ट पर। अगले हफ्ते के बाद मैं प्रेरणा के लिए 7 आंकड़ों पर अपनी यात्रा को साझा कर रहा हूं, थोड़ी देर के लिए एक साथ खाना खाएं। मैंने सोचा कि मैं उन्हें थोड़ी देर के लिए पकड़ा जाएगा। WaitOnIt

No comments:

Post a Comment