Friday 17 November 2017

अलग विदेशी मुद्रा बेबीपिप स्कूल


Google द बेबीपिप्स फॉरेक्स फ़ोरम मोबाइल चला गया है अब अपने हाथ की हथेली में, आप नए थ्रेड्स शुरू कर सकते हैं, पोस्ट बना सकते हैं, अद्भुत फ़ोटो अपलोड कर सकते हैं और इंटरनेट पर 1 विदेशी मुद्रा शिक्षा संसाधन पर अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ जुड़ा रह सकते हैं - बेबीपीप्स इसे स्थापित करें फ्री के लिए ऐप और फ़ोरम आपके साथ हर जगह अब बेस्ट बेबीपिप्स एक निःशुल्क, मज़ेदार, और आसानी से समझने वाली मार्गदर्शिका है जिसका शुरुआती शिक्षण विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करना है। स्कूल ऑफ पीपसोलॉजी पढ़ना और विदेशी मुद्रा की परीक्षाएं लेना शुरू करें। हम आपको बालवाड़ी में शुरू करते हैं, आपको विदेशी मुद्रा मूल बातें सिखाना सीखते हैं, और आप कॉलेज के सभी रास्ते प्रगति करते हैं, और अधिक जटिल विषयों को सीखते हैं। यह सब स्वयं अध्ययन है, जो आपकी गति से किया गया है हम नियमित रूप से अद्यतन विदेशी मुद्रा लेख (विभिन्न विषयों के विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा लिखे गए) की पेशकश करते हैं, हमारी विदेशी मुद्रा जिसमें विदेशी मुद्रा शर्तें और परिभाषाएं, ग्रह पर सबसे अच्छे आर्थिक कैलेंडर और कई ब्रोकर संसाधन शामिल हैं, जब आप विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए तैयार होते हैं। क्या हमने उल्लेख किया है कि यह पूरी तरह से मुफ़्त और पूरी तरह से बेबीपिप्स,,, विदेशी मुद्रा, 1 - बेबीपिप्स बेबीपिप्स,,, Pipsology विदेशी मुद्रा ,,, , (), Forexpedia विदेशी मुद्रा,,,। , थ्रेड: बेबीपिप्स स्टोचस्टिक विचलन नियमों और उदाहरणों के साथ सर्वोत्तम प्रणाली नियम और उदाहरणों के साथ बेबीपिप्स स्टोचस्टिक विचलन पर सबसे अच्छी प्रणाली यह मेरी मुख्य रणनीति है कि मैं व्यापार से प्यार करता हूं और जब आप नियमों का पालन करते हैं तो यह बहुत लाभदायक है। कृपया चार्ट को ध्यान से पढ़ें और यदि आपके पास प्रश्न पूछे हैं और मुझे उनका जवाब देना अच्छा लगेगा 1. यह रणनीति जीबीपी जोड़े पर प्रभावी नहीं है 2. अनुशंसित जोड़े यूएसडीसीएडी, EURUSD, यूएसडीजेपीवाई, एनजेडयूएसडी, AUDUSD, यूएसडीसीएफ़ केवल 15,30 का इस्तेमाल करते हैं या 60 मिनट का समय फ्रेम 4 घंटे भी इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन सेट अप बहुत कम हैं और अब तक के बीच में हैं 15 मिनट से कम समय तक उपयोग न करें 3. स्टॉप लॉस आम तौर पर लगभग 20-30 pips है। 4. स्टॉप लॉस केवल बहुत ही हाल स्विंग के नीचे या ऊपर स्विंग उच्च के ऊपर (आमतौर पर कुछ pips) होना चाहिए। 5. लाभ आप पर निर्भर है, लेकिन मैं आमतौर पर सेट गुणवत्ता और प्रवृत्ति के आधार पर 30-100 पिप्स के लिए जाते हैं। 6. केवल बैलशियर बियरिश एंगमिंग पर दर्ज करें (यदि आप केवल सुपर सुरक्षित खेलना चाहते हैं तो मोमबत्ती सेट अप को घुमाने के लिए) या फिर हथौड़ा मोमबत्ती और फिर अगले मोमबत्ती पर हथौड़ा के ऊपर तोड़ दें 7. एमएसीडी ने आपके दिशा में पार नहीं किया है, तो कभी भी दर्ज नहीं करें। यह खराब ट्रेडों के विरुद्ध एक फिल्टर है और आपको कई बार बचाएगा। मुख्य नियम। मोमबत्ती या हथौड़ा उठाने पर दर्ज करें, जब आप एक डबल नीचे या डबल शीर्ष देखते हैं और स्टोचस्टिक (14,3,3) सेटिंग्स पर एक विचलन होता है आप मौके पर दोहरा नीचे देख सकते हैं जो रिस्टेस्ट पर कम हो जाता है, और यह भी बेहतर है यह एक ही डबल शीर्ष के लिए लागू होता है उदाहरण देखें Untitled लेफ्टिनेंट - उदाहरणों की पूर्ण आकार वाली छवियों के लिए यहां क्लिक करें आखिरकार doriotcapital 10-01-2018 को 04:07 पूर्वाह्न पर संपादित। सम्मिलित तिथि सितंबर 2018 डाक 22 कृपया अपने प्रश्नों को रखें यदि आपके पास इस रणनीति पर कोई है। सम्मिलित तिथि 2018 सितंबर 22 यहां एक संकेतक है: यदि आप किसी बेचने की तलाश कर रहे हैं और सफेद मैकड लाइनों को लाल रेखा से नीचे पार नहीं किया गया है (इसके बदले खरीद के लिए) तो आप को व्यापार नहीं चलाना चाहिए। यह पुष्टि के रूप में जोड़ा गया है और बहुत अच्छी तरह से काम करता है इस रणनीति के पूर्ण आकार के चित्रों के लिए लिंक सितंबर 2018 पोस्ट 22 बिना शीर्षक वाले लिंटेड लिंक में शामिल हों कृपया 20 पिप्स या बाद में नुकसान को रोकने के लिए एक ब्रेक सेट करना याद रखें और विजेता को हारने में न दें। हमेशा एक बोनस पाने का प्रयास करें जितना आप किसी व्यापार को लेकर खतरे में हैं, सम्मिलित हों अक्तूबर 2018 डाक 72 इन तस्वीरों पर आप अपने निकास (सफ़ेद रेखाएं) कैसे तय कर रहे हैं मैं समझता हूं कि आपकी निकास रणनीति 30 टीपी पीपी से है, लेकिन मेरा प्रश्न उद्धरण पंक्तियाँ क्या आप इस बात से सहमत होंगे कि यदि मैं एक व्यापार में था, तो मैं उस रेखा को कहीं भी तब तक आकर्षित कर सकता हूं जब तक कि रुझान प्रवृत्त होने के बाद तक नहीं हो जाता है और एफएक्स-मेन मानद सदस्य की तरह सफलता दर की तारीख अक्टूबर 200 9 स्थान की लिस्बन, पोर्टलगाल डाक 1,004 स्पॉट डिवर्जेंस वापस इतिहास वास्तविक समय में उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहा है। मुझे गलत मत करो मैं हर दिन बदमाशों का व्यापार करता हूं और वे बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन यह आसान नहीं है कि जुड़ने की तारीख दिसम्बर 2018 पोस्ट 1 प्रभावशाली लगता है मैं कुछ पिछली परीक्षण करने की उम्मीद करता हूं। शेयर करने के लिए बहुत - बहुत शुक्रिया। सम्मिलित तिथि सितंबर 2018 डाक 22 उर स्वागत गन्तगली मैं प्रति माह लगभग 1000-1500 पिप्स में खींचने के लिए मैकड डिवर्जेंस और कई समय के फ़्रेमों के उपयोग के साथ गठबंधन करता हूं। जुड़ें तिथि Jan 2018 Posts 1 हाय, बढ़िया, मैं इस बारे में अभी पढ़ता हूं। बैग में 15min एप पििप्स पर EURUSD को देखता है आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मैं इसे फिर से उपयोग करने का इरादा रखता हूं अब मैं उस व्यापार में वापस आ गया हूं। जुड़ें दिनांक दिसम्बर 2018 स्थान ब्रिटेन डाक 115 मूलतः द्वारा doriotcapital ने लिखा है: कृपया अपने प्रश्नों को रखें यदि आपके पास इस रणनीति पर कोई भी है। नमस्ते, क्या मैं सही सोच में हूं (यदि निश्चित रूप से एमएसीडी और स्टोच सिग्नल) कि तेजी से मोहरबंद मोमबत्ती पर, आप खरीद रहे हैं और एक मंदीदार मोहरबंद मोमबत्ती पर आप बिक्री कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment