Sunday 26 November 2017

बार्कलेज बैंक विदेशी मुद्रा व्यापार मंच


बार्कलेज शेयर ब्रोकर्स विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहकों को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफार्मों विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग सीएफडी ब्रोकर्स: विदेशी मुद्रा ब्रोकरों की पेशकश CFD विदेशी मुद्रा दलालों की पेशकश सोने, चांदी, तेल व्यापार आपकी पूंजी जोखिम पर है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा उपलब्ध कराई जाती हैं, इसलिए कीमतें सही नहीं हैं और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती हैं, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाले किसी भी कारोबारी घाटे के लिए जिम्मेदारी नहीं लेता है। विदेशी मुद्रा के साथ बार्कलेज जनवरी 2018 में शामिल हो गया स्थिति: जूनियर सदस्य 1 पोस्ट हाय सब, यह मेरी पहली पोस्ट amp है जो मैं ब्रिटेन में रहता हूं। विदेशी मुद्रा बाजार एप एडी के लिए मैं नई बार्कलेज स्टॉक ब्रोकर्स (बार्कलेज कैपिटल की सहायक कंपनी) द्वारा प्रदान किए गए इंटरैक्टिव रीटेल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म (बीएएएक्स) के बारे में बात करना चाहता हूं, क्योंकि आपको कोई संदेह नहीं है, बार्कलेज एक विनियमित एए रेटेड वाणिज्यिक बैंक, वर्ल्ड वाईड निवेशक है विदेशी मुद्रा इंटरबैंक बाजार प्रमुख खिलाड़ियों में से एक मैं क्या जानना चाहता था कि क्या बीएएएएक्स पर ट्रेडिंग मुझे बैंक बाजार से ही कीमत के लिए बोली देना चाहती है या क्या यह बार्कलेज़ कैपिटल के लिए एक माध्यमिक विलंबित बाजार निर्माता (बाल्टी शॉप) के रूप में काम करती है। वे कहते हैं। उद्धरण दर कोई डीलिंग डेस्क हस्तक्षेप हम आपकी स्थिति कभी नहीं पढ़ेंगे और तदनुसार मूल्य समायोजित करेंगे। आपको हर समय लगातार, तटस्थ मूल्य निर्धारण का आश्वासन दिया जा सकता है हम कुल व्यापारिक कारोबार से लाभ प्राप्त करते हैं, हमारे क्लाइंट ट्रेडों को तुरंत हमारे मूल्य प्रदाताओं के माध्यम से एफएक्स बाजार में हेज किया जाता है। हम किसी भी मालिकाना FX स्थितियों को नहीं चलाते हैं हमारे हितों को हमारे ग्राहकों के साथ सटीक रूप से संरेखित किया जाता है। फिर मेरे सवाल ये हैं कि उनके मूल्य प्रदाता कौन हैं, यदि वे बाजार की शीर्ष पर नजर रखते हैं तो यह क्या है। क्या वे स्वयं को दूसरों के लिए कहते हैं क्या मेरी स्थिति केवल अपने दूसरे विरोधी रिटेल क्लाइंटों के खिलाफ हेड हो गई है, जो बीएएएक्स (बार्कलेज़ ब्रोकर) को उचित शून्य योग गेम में फैलाने के लिए लाभ देती है या कई बार अगर कोई मेरी काउंटर स्थिति नहीं लेता है तो मैं मेरे अपने बैंक (बार्कलेज कैपिटल) के विरुद्ध बाधाओं पर डाल दिया या क्या वे स्थिति को भी नहीं भरेंगे, Ive ने भी अपनी शर्तों में पढ़ा होगा कि वे आर्बिट्रेज का उपयोग करने वाले किसी के खिलाफ कार्रवाई करते हैं, तो यह एप दिवस व्यापार न्यूनतम स्केलिंग से कैसे जुड़ा होता है जमा 5000 कम से कम 50,000 लॉट है, जो अभी तक इस बारे में सही लगता है जब तक मैं इस खेल में लंबे समय तक जीवित रहने के लिए प्रतिबद्ध हूं, आप कैपिटल में नहीं रह सकते लेकिन कृपया जागरूक रहें कि मैं इस amp के लिए बहुत नवीन हूं अगर Ive गलत समझा गया है जो मुझे लगता है कि मैं अभी तक जानता हूं, मुझे इसके बारे में जानकारी देने के लिए बहुत कुछ है। यह कम से कम एक साल पहले होगा, इससे पहले कि मैं भी असली के लिए निवेश करना शुरू करूँ, लेकिन मैं यह तय करना चाहता हूं कि ब्रोकर आईडी किस समय का इस्तेमाल करता है, उन्हें amp के बारे में अधिक जानकारी मिलती है। तो आपको किसी भी जवाब के लिए समय एम्प लेने के लिए पहले से धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment